23 January 2011

खुद को ‘भरोसेमंद’ मानती हैं अनुष्का

मुंबई , बॉलीवुड में अब तक केवल तीन फिल्में दे चुकी अदाकारा अनुष्का शर्मा ‘बैंड बाजा बारात’ की सफलता के बाद इंडस्ट्री के लिए अपने आपको ‘भरोसेमंद’ मानती हैं।इस अदाकारा ने अब तक केवल यश राज बैनर की फिल्मों में ही अभिनय का जलवा बिखेरा है। अनुष्का की उम्मीदें आने वाली फिल्म ‘पटियाला हाउस’ पर टिकी हुई है। इसके निर्देशक निखिल अडवानी हैं।

अनुष्का ने बताया, ‘‘बैंड बाजा बारात के बाद अब लोग मुझे अलग नजर से देख रहे हैं। मैं एक भरोसेमंद कलाकार के तौर पर दिखी हूं। अब मैं बॉलीवुड में काफी सहज महसूस कर रही हूं।’’ अदाकारा की अब तक तीनों प्रदर्शित फिल्में सफल रही है। ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में दस्तक देकर उन्होंने बाद में ‘बदमाश कंपनी’ और हाल में ‘बैंड बाजार बारात’ में दर्शकों का दिल जीता है।आगामी फिल्म ‘पटियाला हाउस’ में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे। अनुष्का आगामी फिल्मों पर कहती हैं, ‘‘सभी तीन फिल्मों को दर्शको ने पसंद किया इससे मुझे काफी अच्छा लग रहा है। बैंड बाजा की सफलता के बाद मुझे काफी फिल्मों के प्रस्ताव मिले हैं लेकिन सोच-समझकर फिल्में साइन करती हूं।’’

No comments:

Post a Comment