30 January 2011

किससे लगता है अनुष्का को डर!


बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से ख्याति अर्जित कर चुकीं अनुष्का शर्मा का कहना है कि प्रख्यात अभिनेता ऋषि कपूर के साथ फिल्म 'पटियाला हाउस' में काम करते समय वह बहुत घबरायी हुईं थीं।
अनुष्का ने कहा, "उनका आचरण ही बहुत डरा देने वाला था। लेकिन मैंने महसूस किया कि वास्तव में वह बहुत ठंडे दिमाग वाले इंसान हैं। वह काम के दौरान हमेशा मजाक किया करते थे।"
अनुष्का ने कहा, "बाद में धीरे-धीरे उनके व्यवहार को समझने में आसानी हुई लेकिन शुरुआत में इस बात को लेकर काफी घबरायी हुई थी कि वह बहुत कड़क मिजाज वाले व्यक्ति हैं।"
अनुष्का कहती हैं, "'बैंड बाजा बारात' के बाद दर्शकों ने मुझे अलग नजरिए से देखना शुरू किया है। मैं एक विश्वसनीय अभिनेत्री के तौर पर देखी जा रही हूं इसलिए मेरे लिए चीजें अच्छी साबित हो रही हैं और मेरी प्रशंसा भी हो रही है। मैं बॉलीवुड में अपने आपको काफी बेहतर महसूस कर रही हूं।"
उल्लेखनीय है कि अनुष्का ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ 'रब ने बना दी जोड़ी' में काम किया तो 'बदमाश कम्पनी' में वह शाहिद कपूर के साथ नजर आईं थीं।

1 comment:

  1. where a Bollywood movie won the best movie of the year. With near around 100 mainstream Bollywood movies released in year 2009, it was quite a treat for the movie junkies.
    http://www.morningcable.com/entertainment.html

    ReplyDelete