31 January 2011

शाहिद मेरे घर में नहीं थे, उन्हें मैंने बुलाया था'

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा के मुम्बई के वर्सोवा इलाके में स्थित घर पर आयकर विभाग का छापा पड़ने के समय प्रियंका को सबसे पहले शाहिद कपूर का ख्याल आया था।प्रियंका ने छापे पड़ने के दौरान अपने घर में ही शाहिद की मौजूदगी की ख़बरों पर हैरानी जताई और कहा कि वह उनके घर में नहीं थे बल्कि उस समय उन्होंने फोन कर उन्हें वहां बुलाया था।

छापा पड़ने के समय शाहिद प्रियंका के घर के पास ही मौजूद थे इसलिए प्रियंका ने उन्हें फोन किया और शाहिद तुरंत उनके घर पहुंच गए।सोमवार रात को एक संवाददाता सम्मेलन में प्रियंका ने कहा, "मेरे साथ मेरी मां रहती हैं लेकिन वह उस समय घर में नहीं थीं। शाहिद मेरे घर से केवल तीन मिनट की दूरी पर मौजूद थे इसलिए मैंने उन्हें फोन किया। ऐसे समय में शाहिद ही ऐसे व्यक्ति हैं जिनके बारे में मैं सोच सकती थी।"

छापे में बरामद हुए छह करोड़ रुपये के सम्बंध में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मेरे चार्टड एकाउंटेंट और मेरे प्रवक्ता ने आधिकारिक बयान जारी कर दिया है। यह बहुत आश्चर्यजनक है कि निराधार खबरों को वास्तविक खबर की तरह दिखाया जा रहा है।"

No comments:

Post a Comment