13 February 2011

कभी हां, कभी ना में उलझे सितारे!

आज के युवा को साहसिक और ईमानदार माना जाता है। खास तौर पर जब बात प्रेम के मामलों की हो। आज की युवा बिग्रेड बॉलीवुड की बहुत ही विनम्र जोड़ी माना जाता है। वे अपनी ही दुनिया में खुश रहते है और खुलआम एक-दूसरे को लिपलाक करने से भी नहीं डरते। कुछ चर्चित जोड़िया जो अभी डेटिंग कर रही है सार्वजनिक तौर पर न केवल अपने रिश्ते से घृणा करते है, बल्कि कभी-कभी इन संबंधों को नकार भी देते है।

जब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से उनके और शाहिद कपूर के रिश्ते के बारे में सवाल किया गया तो इस अदाकरा का कहना था कि सवाल ये नहीं है कि मैं अपने रिश्तों को स्वीकार करती हूं या नहीं, बल्कि मैं इस बारे में बात ही नहीं करना चाहती। दुनिया में और भी बहुत से बाते है जिन पर मैं चर्चा कर सकती हूं, पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना जरुरी नहीं समझती। अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि पर्सनल लाइफ से आम जनता को दूर रखना चाहिए। किस की जिंदगी में क्या चल रहा है इस से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। मैं यहां हूं तो उसके पीछे कोई कारण है, लेकिन मैं आप लोगों को नहीं बताने वाली की मैं किस के साथ डेटिंग कर रही हूं। मैं फिल्म के बारे में चर्चा करने के लिए तैयार हूं उसके अलावा किसी और बात पर नहीं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जेनेलिया डिसूजा तो एक ही शब्द को फालो करती है नो कमेंट। जबकि वे सार्वजनिक स्थानों पर भी अपने पार्टनर के साथ दिखाई देती है। सूत्रों के मुताबिक सितारे अपने रिश्ते को इसलिए भी स्वीकार नहीं करते क्योंकि बॉलीवुड में अनिश्चिता का भाव हरदम बना रहता है। वैसे भी फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते ज्यादा दिनों तक नहीं चलते। कब किस का ब्रेकअप हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की अंतिम अभिनेत्री है जिन्होंने अपने रिश्ते को स्वीकार किया था और फिर क्या हुआ उन्हें अपने बॉयफ्रेंड से दूर होना पड़ा, बल्कि अपनी गर्दन पर मौजूद टेटू को भी बदलना पड़ा।

कुछ सितारे तो इसलिए भी अपने को-स्टार के साथ पार्टियों में जाते है ताकि अन्य लोगों को आकर्षित कर सके। वे अपने रिश्ते को स्वीकार तो नहीं करते है लेकिन ऐसे पेश आते है जैसे सच्चे प्रेमी हो। हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी है जिन्हें सिर्फ अफवाहें उड़ाना काफी पसंद है। रानी मुखर्जी और निर्माता आदित्य चोपड़ा का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है फिर भी रानी ने कभी भी इस बारे में सार्वजनिक रुप से कुछ नहीं कहती। अभिनेत्री विद्या बालन भी प्रोडक्शन हाउस के सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते पर कभी कुछ कमेंट नहीं करती।

No comments:

Post a Comment