11 February 2011

मिस यूनिवर्स के लिए 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन


मिस यूनिवर्स 2010 मैक्सिको की जिमेना नवरात्ते को इस वैलेंटाइन डे पर मिलने वाला है एक ख़ास तोहफ़ा.
हिंदी फ़िल्मों की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद उन्हें दे रही है ये ख़ास तोहफ़ा. और ये उपहार होगा साजिद-वाजिद के सुपरहिट गाने 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन' का अँग्रेज़ी संस्करण.
मुंबई में मीडिया के सामने साजिद ने ये ऐलान किया. साजिद कहते हैं कि दिल्ली में उनकी मुलाक़ात जिमेना नवरात्ते से हुई और वो उनकी ख़ूबसूरती के कायल हो गए.
साजिद कहते हैं, "जिमेना तो ग़ज़ब की ख़ूबसूरत हैं. वो तेरे मस्त मस्त दो नैन गा भी रहीं थीं. हालांकि उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें इसका मतलब नहीं मालूम है. तब मैंने कहा कि वैलेंटाइन डे पर आपको मैं ये गाना अँग्रेज़ी में गाकर सुनाउंगा."
हालांकि साजिद-वाजिद मीडिया के सामने आए थे मशहूर अंतर्राष्ट्रीय गायक और गीतकार ब्रायन एडम्स के भारत दौरे के बारे में बातें करने के लिए.
एडम्स को एक 15 फ़ीट लंबा गिटार बतौर उपहार दिया जाएगा. उसी गिटार को साजिद-वाजिद की जोड़ी ने लोगों के सामने पेश किया.
साजिद कहते हैं, "ब्रायन के कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए मैंने वक़्त निकाल लिया है. मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मैं उस महान गायक को लाइव परफॉर्म करते देखूंगा. पता नहीं मैं क्या कर बैठूं. कहीं स्टेज पर ही ना जंप कर दूं."
वाजिद कहते हैं, "ब्रायन ऑलराउंडर हैं. वो गाते भी हैं. गिटार भी बजाते हैं. गाने लिखते भी हैं. और उनके गानों के बोल क्या ज़बरदस्त रहते हैं. वो माइकल जैकसन जैसे ही महान कलाकार हैं."
ब्रायन एडम्स का भारत दौरा 12 फ़रवरी से शुरु हो रहा है. वो दिल्ली, मुंबई, बैंगलूरु और हैदराबाद शहरों में अपने कार्यक्रम पेश करेंगे.

No comments:

Post a Comment