28 January 2011

गुलज़ार के लिखे गानों पर थिरकना चाहती हैं कैट

हिन्दी फिल्म उद्योग की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ का मानना है कि दुनिया में प्रेम सबसे खूबसूरत चीज है। वह चाहती हैं कि दिग्गज गीतकार गुलजार उनके लिए नज्में लिखें।फिल्म निर्माता और पत्रकार प्रीतिश नंदी के कविता संग्रह 'टूनाइट, दिस सैवेज राइट' के लोकार्पण के अवसर पर कैटरीना ने कहा, "मेरे लिए अभी तक किसी ने गीत नहीं लिखे हैं लेकिन मेरा यकीन है कि अगर कोई मेरे लिए गीत लिखेगा तो, वह बेहद रोमांटिक होगा।"

लोकार्पण के दौरान मौजूद सभी लोग उस वक्त हैरान रह गए जब सफेद पोशाक में आई 26 वर्षीया कैटरीना ने कहा, "मैं चाहती हूं कि गुलजार साहब मेरे लिए नज्में लिखें।"समारोह के दौरान मौजूद हिन्दी फिल्मों के लिए अनगिनत गीत और कविता की कई किताबें लिखने वाले गुलजार ने कहा, "इंशाल्ला, मैं कैटरीना के लिए जरूर एक गीत लिखूंगा।"आयोजन प्रेम की कविताओं को लेकर किया गया था लेकिन प्यार के बारे में कैटरीना की वास्तविक राय जानकर सभी अचंभित रह गए।

उन्होंने कहा, "प्रेम को हमेशा दर्द, निराशा और मायूशी से जोड़कर देखा जाता है लेकिन मैं इसे लेकर बिल्कुल निराशावादी नहीं हूं। मैं चाहती हूं कि प्यार को लेकर सकारात्मक राय कायम हो। मुझे पूरा यकीन है कि प्रेम का अंत सुखद हो सकता है क्योंकि यह दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज है।"

No comments:

Post a Comment