28 January 2011

'किस से बढ़कर भी बहुत कुछ किया है

अभिनेता इमरान हाशमी को बॉलीवुड में एक लंबा अरसा हो चुका है। लेकिन वे बतौर अभिनेता कम और एक किसर बॉय के लिए ज्यादा जाने जाते है। लेकिन बॉलीवुड का ये अभिनेता इस छवि से बाहर निकलना चाहता है और उसने सार्थक सिनेमा की ओर कदम बढ़ा दिये है। इमरान के शब्दों में एक हद तक वन्स अपान ए टाइम इन मुंबई ने मेरी पहली की छवि को कुछ हद तक बदला है और अब मेरी भी गिनती बतौर अभिनेता होने लगी है। इमरान ने बताया कि मधुर भंडारकर की कॉमेडी फिल्म दिल तो बच्च है जी और दिवाकर बेनर्जी की शंघाई से मेरे बारे में लोगों की राय में बदलाव जरुर आएगा। मैं अपनी किसी फिल्म पर खेद जाहिर नहीं कर रहा हूं लेकिन वन्स अपान.. जैसी फिल्में मेरे फिल्मी कैरियर की शुरुआत में ही मिल जाती तो बात ही कुछ और होती।

जैसी किरदार मैंने निभाए है मैं वैसे नहीं करना चाहता था। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसा छवि बन जाएगी। वास्तव कोई भी हीरो एक ही इमेज में रहना पसंद नहीं करता। फिर भी मैं खुश हूं कि लोग मुझे पसंद करते है। मधुर की कॉमेडी फिल्म दिल तो बच्च है जी दोनों अभिनेता और निर्देशक के लिए पहला मौका होगा जब वे अपनी छवि से बाहर निकलकर कुछ अलग कर रहे है। इमरान ने मजाकिया लहजे में खुलासा किया कि पर्दे पर चुंबन से भी बढ़कर बहुत कुछ किया है।

No comments:

Post a Comment