18 February 2011

प्यार तो करते हैं, पर शादी से डरते है!

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड अनगिनत जोड़ियों के ब्रेकअप का प्रत्यक्षदर्शी बना है। इस विभाजन ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ सितारों की पर्सनल लाइफ को भी बहुत प्रभावित भी किया। 


ये सितारे जब तक मैरिज की बात नहीं होती तब तक अपने पार्टनर के लिए सबसे प्यारे और डिजायरेबल होते है। हम यहां ऐसे ही जोड़ों की बात कर रहे जहां किसी एक की कमेंट के कारण दूसरे ने हमेशा के लिए दूरिया बना ली।
 भले ही ये बात अजीब सी लगे, लेकिन जान और बिपाशा के संबंधों में ब्रेकअप की नौबत आ गई है। इस बार तो इसकी आधिकारिक पुष्टि भी हो चुकी है।  लगभग दस साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। खबर है कि बिपाशा का कॅरियर इस समय डांवाडोल चल रहा है। इसलिए बिप्स का ध्यान सेटन होने पर ज्यादा है। लेकिन जान ऐसा नहीं चाहते थे। 

दीपिका-रणबीर। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की सबसे पहले पुष्टि कैटरीना कैफ ने की थी। हालांकि कई लोग जानते है कि इस ब्रेकअप के पीछे रणबीर की मां नीतू सिंह का भी हाथ था। नीतू अपने बेटे की पसंद से बिलकुल भी खुश नहीं थी। जबकि दीपिका कई सालों तक मिस. कपूर बनने की बात कहती रही, लेकिन इस दौरान रणबीर ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा। 

शिल्पा शेट्टी-अक्षय कुमार।  इस खिलाड़ी सितारे और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बीच एक समय रोमांस अपने चरम पर था। शिल्पा ने तो कई बार अपने और अक्षय के रिश्ते को स्वीकार भी किया, लेकिन उन्हें बिलकुल भी आभास नहीं हुआ कि अक्की उनके साथ गेम खेल रहे है और उनकी ही बेस्टफ्रेंड टिंवकल खन्ना के साथ भी चक्कर भिड़ा रखा है। इतने ही नहीं आगे जाकर अक्की ने टिंवकल से शादी भी कर ली और शिल्पा देखते ही रह गई। 

सलमान-कैटरीना।  अपना कॅरियर संवारने के लिए कैट ने सल्लू के करीब आई और जब बॉलीवुड में अपने पैर जमा लिए तो सल्लू को छोड़ रणबीर के साथ इश्क करने लगी। जबकि सलमान ने कैटरीना पर झल्लाने की वजाय ये कहा कि मेरे तो बच्चे भी है। 

प्रीति जिंटा-नेस वाडिया। कई सालों तक उद्योगपति नेस वाडिया के साथ घूमने-फिरने के बाद अब इन दोनों की बीच भी अलगाव पैदा हो गया है। भले ही दोनों आईपीएल की टीम खरीदने में पार्टनर जरुर है, लेकिन रियल लाइफ में अब ये पार्टनर नहीं रहे। 

No comments:

Post a Comment