14 February 2011

कैटरीना ने फिर खाई सोनाक्षी से मात

अब टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले एक साबुन के विज्ञापन में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के स्थान पर 'दबंग' की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। यह सोनाक्षी का पहला टेलीविजन विज्ञापन है। वैसे सोनाक्षी को इस बात की खुशी है कि कैटरीना के बाद उन्हें इस साबुन की प्रचारक बनने का अवसर मिला।

सोनाक्षी और कैटरीना दोनों ने ही अभिनेता सलमान खान की फिल्मों से बॉलीवुड में शुरुआत की है। सोनाक्षी कहती हैं कि उनके व कैटरीना के बीच कोई तनाव नहीं है। उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने साबुन के विज्ञापन से कैटरीना को हटाया है। वैसे सोनाक्षी कैटरीना की प्रशंसक हैं और उनका सम्मान भी करती हैं।सोनाक्षी कहती हैं, "कैटरीना ने कई साल पहले इस साबुन का विज्ञापन किया था और उसके बाद से इस साबुन को कोई ब्रांड एम्बेस्डर नहीं मिला था। प्रत्येक ब्रांड के बदलने के साथ उसका प्रचार करने वाली हस्तियां भी बदलती रहती हैं। कैटरीना डायना के बाद किसी और कंपनी के साबुन की प्रचारक बन गईं और अब मैं इस साबुन की प्रचारक हूं।"

उन्होंने कहा कि हर नवोदित अभिनेत्री को देश के सबसे ज्यादा बिकने वाले साबुन के विज्ञापनों का हिस्सा बनने का अवसर नहीं मिलता।सोनाक्षी ने इस विज्ञापन की शूटिंग का पूरा आनंद लिया।

No comments:

Post a Comment