23 February 2011

'मैंने जो कुछ भी किया उस पर मुझे नाज है




वर्ष 1996 में सिंथॉल सुपरमॉडल प्रतिस्पर्धा जीतने के बाद अपने अभिनय का सफर शुरू करने वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु खुद को भाग्यशाली मानती हैं और उन्हें अपनी उपलब्धियों पर गर्व है।
बिपाशा ने नई दिल्ली में संवाददाताओं से कहा, "मैंने अभी महसूस किया है कि 1996 से 2011 तक मेरा सफर बहुत लम्बा रहा है। यह सिर्फ मैं जानती हूं कि मेरे हर काम के पीछे कितनी कड़ी मेहनत और समर्पण था। मैं अपने व्यवसाय के प्रति ईमानदार रही हूं और मैंने पर्दे पर हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है।"
बिपाशा ने कहा, "जब मैं जीवन में पीछे मुड़कर देखती हूं तो अपने आपको बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं। मुझे खुद पर और आज मैं जो हूं उस पर गर्व है। मैंने हमेशा अच्छे ब्रांड्स के सपने देखे हैं और अब मै उनमें से कई ब्रांड्स की वस्तुएं  अपनी बना सकतीहूं।"

No comments:

Post a Comment